Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsदुनियाराजनीती

बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन : चौकीदार सब चोरों को पकड़ कर लाएगा, अमित शाह बोले – महागठबंधन महज ढकोसला

Spread the love
27 Views

 

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन पर बड़ा हमला बोला है। आज शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित रामलीला मैदौन में पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में उन्होंने कहा, “महागठबंधन महज एक ढकोसला है। उसके पास न तो नेता है और न ही नीति है। एक दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हार के डर से एक साथ आ गए हैं। वे जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी को हराना मुमकिन नहीं है।”

आगामी चुनाव को लेकर वह बोले, “2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है। दो विचारधाराएं आमने-सामने हैं। यह वैचारिक युद्ध सदियों तक असर छोड़ने वाला है, इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत महत्वपूर्ण है।”

शाह ने आगे दावा किया कि आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश में 73 से 74 सीटें बीजेपी की होंगी। 2014 में छह राज्यों में बीजेपी की सरकार थीं, जबकि 2019 में यह 16 राज्यों में हो गई। पांच साल के अंदर बीजेपी का गौरव तेजी से बढ़ा है। उनके मुताबिक, दुनिया के किसी भी देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसी लोकप्रियता वाला कोई नेता नहीं है।
शाह ने इससे पहले बीजेपी की कुछ उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि मोदी सरकार ने सालों से चली आ रही आरक्षण बिल की मांग को दोनों सदनों में पास कराकर करोड़ों युवाओं के सपने को पूरा किया है। वित्त मंत्री अरुण जेटली की अध्यक्षता में जीएसटी काउंसिल की बैठक में निर्णय लिया गया कि 40 लाख रुपए तक सालाना टर्नओवर वाले छोटे व्यापारियों के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी नहीं है। शाह के भाषण से पहले पीएम मोदी, शाह और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यक्रमस्थल पर अधिवेशन का उद्घाटन किया था।

Related Articles

Close