Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsमहाराष्ट्रराजनीती

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले को जड़ा थप्पड़, विरोध में आरपीआई का आज महाराष्ट्र बंद

आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया

Spread the love

रामदास आठवले अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, वहीं उन पर हमला हुआ। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पीटा, पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई
आरपीआई के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में आक्रोश, इसे पूर्व नियोजित हमला करार दिया
पार्टी ने इस घटना के मास्टरमाइंड को पकड़ने की मांग की और महाराष्ट्र बंद करने की चेतावनी दी

अंबरनाथ
केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रिय अध्यक्ष रामदास आठवले को शनिवार रात एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। आठवले अपनी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, जहां युवक ने घटना को अंजाम दिया। हमले के बाद वहां मौजूद पार्टी कायकर्ताओं ने युवक की धुनाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना के बाद शहर में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

दरअसल, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले अंबरनाथ वेस्ट स्थित नेताजी चौक पर पार्टी की एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि भाषण देने के बाद आठवले स्टेज से उतर रहे थे, इसी दौरान युवक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। घटना होते ही पार्टी के कार्यकर्ता आरोपी युवक पर टूट पड़े।

पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र पाटिल ने आठवले को थप्पड़ मारे जाने की घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक प्रवीण गोस्वामी को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उसने केंद्रीय मंत्री पर हमला क्यों किया। जहां घटना हुई है, वह पार्टी का गढ़ माना जाता है। इसे देखते हुए पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।
दूसरी ओर घटना के बाद आठवले की पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। शनिवार रात को ही बड़ी संख्या में लोग आठवले के निवास पर इकट्ठा हो गए। पार्टी ने इसे पूर्व नियोजित हमला करार देते हुए इसके मास्टरमाइंड को पकड़ने की मांग की। साथ ही पार्टी ने रविवार यानी आज महाराष्ट्र बंद बुलाया है।

Close