Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsकेरलक्राइम

नाबालिग से 20 ने किया रेप- बलात्कारियों में खुद बाप भी शामिल !

इस कुकृत्य में DYFI के स्थानीय नेता पर भी आरोप

Spread the love
87 Views

कन्नूर: केरल के कन्नूर में 16 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया है कि लगभग 20 लोगों ने जिले के विभिन्न स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों में लड़की का खुद पिता भी शामिल है जिसने अपनी ही बेटी के साथ एक बार नहीं बार रेप किया। इस कुकृत्य में DYFI के स्थानीय नेता पर भी आरोप हैं। पुलिस ने 19 लोगों को नामजद करते हुए पांच आरोपियों की गिरफ्तार किया है गिरफ्तार लोगों में से स्थानीय डीवाईएफआई नेता निखिल और लड़की का पिता भी शामिल हैं।
16 वर्षीय बलात्कार की पीड़िता एसएसएलसी की छात्रा है।नाबालिग की मां के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता की कौन्सेलिंग की जिसमे पीड़िता ने अपने पिता और भारत के डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन (डीवाईएफआई) के स्थानीय नेताओं सहित 20 पुरुषों के खिलाफ चौंकाने वाले आरोपों का खुलासा किया है। पुलिस अधिकारियों को उनके बयान में, नाबालिग ने कहा कि शहर में विभिन्न स्थानों पर 20 पुरुषों ने बलात्कार किया था। अपराधोर अपराधियों का मददगार एक संस्थान में 13 नवंबर और 1 9 नवंबर को प्रतिष्ठान के प्रबंधक सहित पहली बार उन्हें पांच लोगों ने बलात्कार किया था।आरोप हैं की इस दौरान पीड़िता की अश्लील विडिओ बना ली गई और पीड़िता को इन के माध्यम से ब्लेक मेल किया जाने लगा।

एक एसएसएलसी छात्र, लड़की ने अपने रिश्तेदारों से कहा कि वह किसी से डरती है, इसलिए वह स्कूल जाने के इच्छुक नहीं थी। इसने अपनी मां और चाचा को पुलिस के महिला सेल से संपर्क करने के लिए प्रेरित किया जिससे इस मामले की जांच हुई। पीड़ित की परामर्श से यह भी पता चला कि उसे पहले एक रिश्तेदार द्वारा शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था। इसके अलावा, उसने पुलिस अधिकारियों से कहा कि फेसबुक पर मिली एक औरत ने उसे अपने भाई से मिलवाया, जिसे वह परसिनिककावडू में मिलने के लिए गई थी जब उसे चार लोगों ने अपहरण कर लिया था और लॉज में ले जाया गया था।

उन्होंने 20 अन्य लोगों के बारे में भी बताया जो जिन्होंने उनके साथ बलात्कार किया पीड़िता ने बताया की इन 20 बलात्कारियों में उसका स्वयं का पिता भी शामिल था। आठ गिरफ्तारियों में एंथूर, निखिल थालीयल के डीवाईएफआई नेता शामिल हैं, जिन्हें भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के प्रासंगिक वर्गों और यौन अपराधों से पीड़ितों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम के तहत बुक किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने उनमें से कुछ को मट्टोल केवी संदीप, अरिंबरा के पावित्रन, परप्पायी वीसी शबीर, कुरुमथूर चोरोकला सीपी शमसुद्दीन के रूप में पहचाना है।
सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग के साथ कई मौकों पर कई बार बलात्कार किया गया, रेप करने वालों में लडक़ी का पिता भी शामिल था। पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस अपराध में कम से कम 20 लोग शामिल थे। दसवीं कक्षा में पढऩे वाली लडक़ी ने बताया कि पिछले दो सालों में मेरे पिता ने कई बार मेरा रेप किया। लडक़ी ने यह भी बताया कि नवंबर के महीने में भी 4 लोगों ने उसके साथ रेप किया।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इनमें से एक आदमी सोशल मीडिया के माध्यम से लडक़ी का दोस्त बना था और बाकी के तीन लोग इसी के दोस्त हैं। यह मामला तब सामने आया जब सोमवार को लडक़ी की मां ने शिकायत दर्ज कराई। अधिकारियों ने बताया कि जब लडक़ी का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा, तब इस बारे में उसके भाई को पता चला। भाई ने अपनी बहन से इस मामले में बात की तब जाकर मां को भी घटना की पूरी जानकारी मिली।

Related Articles

Close