Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
Breaking Newsस्थानीय खबरेंहरियाणा

जोहड़ को माईनर से जोडऩे के लिए ग्रामीणों ने सौंपा एसई को ज्ञापन

Spread the love
20 Views

टैंडर के 10 माह बाद भी ठेकेदार ने नहीं शुरू किया काम

रवि वालिया, सतनाली: खंड के गांव सुरेहती पिलानियां के ग्रामीणों ने आज गांव के जोहड़ को सुरेहती माईनर से जोडऩे की मांग को लेकर नारनौल स्थित नहर विभाग के जिला कार्यालय पर पहुंचकर हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन विभाग के अधीक्षक अभियंता एस.के यादव को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सुरेहती पिलानियां के ग्रामीणों ने बताया कि गांव के जोहड़ को सुरहती माईनर से जोडऩे की मांग वे अनेक बार कर चुके है तथा विभाग द्वारा इसके टैंडर भी जारी किए गए थे परंतु 10 माह से भी अधिक समय बीत जाने के बावजूद भी गांव के जोहड़ को माईनर तक नहीं जोड़ा गया है। ऐसे में गांव के जोहड़ में पानी नहीं पहुंच पा रहा है तथा पशुपालको ंको अपने पशुओं को पानी पिलाने व नहलाने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस बारें में वे विभाग के जेई से लेकर एसडीओ तक के समक्ष गुहार लगा चुके है परंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द गांव के जोहड़ को सुरेहती माईनर से जोडऩे के लिए पाईपलाईन बिछाने की मांग की ताकि ग्रामीणों को परेशानी न हो। ज्ञापन सौंपने वालो में सरपंच मा. राजबीर सिंह, धन सिंह नंबरदार, ओंकार सिंह, यशपाल सिंह, मुकेश, विक्रम सहित अनेक ग्रामीण शामिल है।

इस बारें में नहर विभाग के एसई एस.के यादव ने बताया कि गांव सुरहती पिलानियां के जोहड़ को सुरेहती माईनर से जोडऩे के लिए करीब ढ़ाई किलोमीटर लंबी पाईपलाईन बिछाई जानी है। इसके लिए विभाग द्वारा करीब 10 माह पूर्व 16 लाख रूपयें का टैंडर छोड़ा गया था। इसके बावजूद संबंधित ठेकेदार द्वारा पाईपलाईन बिछाने का काम शुरू नहीं किया गया है। ठेकेदार को तुंरत कार्य शुरू करने के आदेश दिए गए है तथा सोमवार तक ठेकेदार ने यदि कार्य शुरू नहीं किया जाता है तो टैंडर रद्द कर पुन: टैंडर किया जाएगा।

फोटो फाईल:-एसटीएनएल03

कैप्सन:- नहर विभाग के एसई को ज्ञापन सौंपते सुरेहती पिलानियां के ग्रामीण।

 

Related Articles

Close