Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
पंजाब

बाला जी धाम पर वस्त्र बांटने की सेवा की गई

Spread the love
75 Views

अबोहर (संजीव गांधी): समाजसेवी संस्था मानव सेवा समिति (रजि.), अबोहर की नयी गठित की गई *महिला सेवा समिति* की टीम द्वारा शाम 4:00 बजे से 6:30 बजे तक बाला जी धाम हनुमानगढ़ रोड अबोहर में वस्त्र और बुट-चप्पल बांटने की सेवा की गई।इस सेवा में पुरुष सेवादारों का भी विशेष सहयोग रहा। जानकारी देते हुए महिला सेवा समिति की सेवादार श्रीमती ममता नरूला ने बताया कि अबोहर तथा आसपास के गांवों के नागरिकों द्वारा संस्था को दिए जा रहे भरपूर सहयोग से संस्था के पास काफी मात्रा में वस्त्र और बुट-चप्पल इत्यादि मौजूद हैं और उससे मानवता की दीवार के अलावा सर्दी के मौसम को देखते हुए विभिन्न क्षेत्रों में लोगों तक पहुंच कर बांटने की भी मुहिम चलाई गई है,

इसके अलावा रात के समय में भी सडकों पर ठंड से ठिठुर रहे असहाय लोगों को वस्त्र बांटने की सेवा पिछले करीब 20 दिनों से की जा रही है। इसी कड़ी के तहत ही आज मंगलवार को मंगलमय करते हुए संस्था की महिला सेवा समिति टीम द्वारा पुरुष सेवादारों के सहयोग से श्री बाला जी धाम हनुमानगढ़ रोड अबोहर के नजदीक संस्था के सेवादारों श्रीमती किरण ग्रोवर,श्रीमती सुदेश रानी, श्रीमती सिमरन वाटस, श्रीमती अल्का कम्बोज, श्रीमती मीनाक्षी चोपड़ा, श्रीमती सुमनदीप कौर और श्रीमती ममता नरूला द्वारा संस्था के पुरुष सेवादारों डा. विजय ग्रोवर, श्री अजय जुनेजा, श्री सुभाष सेतिया, श्री अंशुमन गगनेजा, श्री प्रनब कुमार, श्री रविंदर कम्बोज, मिस्टर रावत गांधी, मिस्टर स्पर्श बुलंदी, श्री रोशन लाल और श्री राजिंदर कुमार द्वारा शाम 4:00 बजे से 6:30 बजे तक वस्त्र और बुट-चप्पल बांटने की सेवा की गई है। आज यहां से करीब 300 लोगों ने वस्त्र लेकर और 50 लोगों ने बुट-चप्पल लेकर लाभ लिया और संस्था के सेवादारों को आशीष दी। सभी महिला सेवादारों ने इस सेवा कार्य को करके अपनी खुशी का इजहार किया और सभी सेवादार बहुत ही प्रसन्न नजर आ रहे थे। सेवादारों को और सेवा का सामान वस्त्र इत्यादि लेकर जाने और वापस लेकर आने के लिए संस्था के सेवादार श्री रविंदर कुमार द्वारा अपनी स्कुल वैन की सेवा प्रदान की गई। संस्था द्वारा सभी मानवप्रेमी सेवादारों का धन्यवाद किया जाता है जो अपने घर परिवार की जिम्मेवारी तो निभा ही रहे हैं परन्तु साथ ही समाज की भलाई में भी अपना अहम योगदान दे रहे हैं।

Related Articles

Close