Breaking Newsक्राइमतेलंगाना

हवाला के तहत लाये गए पौने 8 करोड़ बरामद , चार गिरफ्तार

Spread the love

हैदराबाद: तेलंगाना में आचार संहिता के तहत चल रही पुलिस जांच में हवाला के तहत लाये गए पौने 8 करोड़ बरामद हुए हैं । इस संबंध में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है ।

तेलंगाना चुनाव 2018 के दौरान आचार संहिता के चलते की जा रही तलाशी अभियान के दौरान बिना हिसाब-किताब की भारी रकम पुलिस ने जब्त की है। इससे सनसनी फैल गई। बंजारा हिल्स के रोड नंबर 12 पर स्थित एक अपार्टमेंट में 7 करोड 71 लाख 25 हजार रुपये की राशि पुलिस ने बरामद की है।

हैदराबाद पुलिस ने सैदाबाद में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान दो व्यक्ति संदेहास्पद स्थिति में घूम रहे थे। उनके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने अपार्टमेंट से उपरोक्त राशि जब्त कर ली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे आयात-निर्यात का व्यापार करते हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की, लेकिन समाधानकारक जवाब नहीं मिला। उनके पास कंपनी से जुड़ा विवरण नहीं मिलने पर पुलिस ने चार आरोपियों राज पुरोहित, सुनील कुमार आहुजा, आशिष कुमार आहुजा और मोहम्मद अजमल को हिरासत में लिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज किया। पुलिस संदेह जता रही है कि दिल्ली, मुंबई से होते हुए यह राशि हैदराबाद हवाला के तहत लाई गई। मतदाता को प्रलोभन देने के उद्देश्य से यह राशि लाए जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है।

Close